Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Rajasthan Para Legal Volunteer Bharti 2022 Apply for various Post

Rajasthan Para Legal Volunteer Bharti 2022 Eligibility, Age Limit, Exam Date, Admit Card, Exam Pattern, Qualification Syllabus and Full Notification: राजस्थान पैरा लीगल वालंटियर भर्ती जोधपुर व राजसमंद हेतू विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक रोजगार अधिसूचना जारी की है। राजस्थान में पैरा वालंटियर के यह भर्ती 23 पदों पर की जा रही है इस भर्ती के लिए आवेदन करने योग्य उम्मीदवार दिनांक 2 दिसंबर से 14 दिसंबर 2021 जबकि राजसमंद के लिए 20 दिसंबर 2021 तक ऑफलाइन मोड से आवेदन कर सकते हैं आवेदन संबंधी जानकारी नीचे दी गई है

जो अभ्यर्थी रिक्ति के लिए इच्छुक हैं और Rajasthan Para Legal Volunteer Bharti 2021 के लिए आवेदन करना चाहते हैं। वे उम्मीदवार भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से निर्धारित अंतिम तिथि से पूर्व आवेदन कर सकते है। तथा आवेदन करने से पूर्व आवेदन करने की पात्रता, मानदंड व भर्ती संबंधी विवरण को जरूर पढ़ें, Rajasthan Para Legal Volunteer भर्ती संबंधी विवरण को पढ़ने के लिए आधिकारिक विज्ञप्ति का लिंक नीचे दिया गया है।

● आवेदन करने की तिथि शुरू: 02/12/2021
● आवेदन करने की अंतिम तिथि: 14/12/2021 / 20/12/2021

Rajasthan Para Legal Volunteer Bharti 2021 के लिए आवेदन करने हेतु कोई आवेदन शुक्ल निर्धारित नहीं किया गया है।

● उम्मीदवारों की आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए ।
● आयु में छूट: – आयु में छूट SC / ST / OBC / PWD उम्मीदवारों के लिए नियमानुसार लागू है

राजस्थान पैरा वॉलिंटियर के पदों पर आवेदन करने हेतु उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10th या इसके समकक्ष कोई प्रमाण पत्र होना चाहिए। उम्मीदवारों को सुझाव है कि वे पात्रता, शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, वेतनमान तथा अन्य विवरणों की विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर देखें.

राजस्थान पैरा वॉलिंटियर पदों पर भर्ती के लिए चयन साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा साक्षात्कार में सफल अभ्यर्थियों को प्रशिक्षण दिया जाएगा । चयन संम्बन्धी पूरा विवरण बोर्ड द्वारा जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार नीचे दिए जा रहे Full Notification लिंक पर Click करके इसे पढ़ सकते है।

● आवेदन पत्र को अच्छी क्वालिटी के कागज पर प्रिंट कर ध्यान पूर्वक पूरा भरे
● जन्म तिथि प्रमाण पत्र के लिए 10वी की अंक तालिका की प्रति सलंगन करें .
● शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्रों की सत्यापित प्रति साथ लगाएं .
● सभी आवश्यक डाक्यूमेंट्स सलंगन करके कार्यालय में दिनांक 14 दिसंबर 2021 को शाम 5:00 बजे तक व्यक्तिगत जमा करवाए अथवा डाक के माध्यम से भेजें ।

Jodhpur Notificationclickhere
Rajsamand Notificationclickhere
Apply Onlineclickhere
Official Websiteclickhere
Join Telegramclickhere
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment

Join WhatsAppJoin Telegram