Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

MGSU BA BCOM BSC and PG Students Promoted Certificate Download

MGSU PG 1st Year Students Promoted : कोरोना काल के बीच महाराजा गंगा सिंह यूनिवर्सिटी बीकानेर ने PG 1st Year में अध्ययनरत छात्रों को बड़ी राहत प्रदान की है। MGSU बीकानेर ने Post Graduate के सभी प्रथम वर्ष के छात्रों को प्रमोट किए जाएंगे पोस्टगजुएट के सभी 2 वर्षीय पाठ्यक्रम में लगभग 50000 छात्रों के लिए राहत भरी खबर है इसके तहत सभी छात्रों को अगली कक्षा में क्रमोन्नत किया जाएगा और सर्टिफिकेट जारी किया जाएगा ताकि वह सेकंड ईयर में पहुंच सके इसके बाद जब क्रमोन्नत छात्र PG के अंतिम वर्ष की परीक्षा देंगे और उसमें जो प्रतिशत उनको हासिल होगा वही प्रतिशत उनको प्रथम वर्ष का भी जोड़ा जाएगा उसके बाद उसकी Final Degree जारी की जाएगी ।

MGSU Bikaner Promoted Certificate Download :

MGSU Bikaner के विद्यार्थी यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट http://www.univindia.net पर जाकर Promoted Certificate पर क्लिक करके आप सर्टिफिकेट को Download कर सकते है। इसके अलावा अन्य कक्षाओं के क्रमोन्नत सम्बन्धित जानकारी के लिए विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहे। प्रमोट रिजल्ट देखने का Direct Link नीचे दिया गया है ।

हनुमानगढ़ और बीकानेर विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले बीकानेर श्रीगंगानगर और चूरू के पोस्ट ग्रेजुएट प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए यह बहुत बड़ी राहत भरी खबर है क्योंकि उनको अभी तक अधिकृत रूप से ना तो क्रमोन्नत किया गया था और ना ही उनके प्रतिशत का कोई निर्णय हुआ था विद्यार्थी पोस्टग्रेजुएट अंतिम वर्ष में कितने प्रतिशत अंक हासिल करेगा उतनी ही उनको प्रथम वर्ष में भी मिलेंगे अधिक जानकारी के लिए कृपया एमजीएसयू की ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट करें

Important Link

Promoted Certificateclick here
Official websiteclick here
Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment

Join WhatsAppJoin Telegram