Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Indian Navy Executive Recruitment 2022 Apply Online for 35 Vacancy

Indian Navy Recruitment 2022 Eligibility, Age Limit, Exam Date, Admit Card, Exam Pattern, Qualification Syllabus and Full Notification: भारतीय नौसेना में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले और नेवी ऑफिसर्स इंट्री की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी।  कैडेट एंट्री स्कीम का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है । योग्य व इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर joinindiannavy.gov.in जाकर 27 जनवरी से इसके लिए आवेदन कर सकेंगे । रिक्त पदों में एग्जीक्यूटिव व टेक्निकल ब्रांच में 30 पद और एजुकेशन में 5 पद हैं । इस भर्ती में उम्मीदवारों को उनके जेईई मेन एग्जाम के स्कोर के आधार पर एसएसबी इंटरव्यू के लिए लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा ।

जो अभ्यर्थी रिक्ति के लिए इच्छुक हैं और Indian Navy Recruitment 2022 के लिए आवेदन करना चाहते हैं।  वे उम्मीदवार भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से निर्धारित अंतिम तिथि से पूर्व आवेदन कर सकते है। तथा आवेदन करने से पूर्व आवेदन करने की पात्रता, मानदंड व भर्ती संबंधी विवरण को जरूर पढ़ें, Indian Navy भर्ती संबंधी विवरण को पढ़ने के लिए आधिकारिक विज्ञप्ति का लिंक नीचे दिया गया है।

Rajasthan High Court  2022 Important Dates:

● ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि शुरू: 27/01/2022
● ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि: 08/02/2022
● फीस भुगतान करने की अंतिम तिथि: 08/02/2022

Rajasthan High Court Recruitment 2022 Age Limit:

● उम्मीदवार का जन्म 2 जनवरी 2003 से 01 जुलाई 2005 के बीच हुआ हो ।
● आयु में छूट: – आयु में छूट SC / ST / OBC / PWD उम्मीदवारों के लिए नियमानुसार लागू है

Rajasthan High Court Recruitment 2022 Vacancy Details:

इंडियन नेवी एग्जीक्यूटिव व टेक्निकल ब्रांच में 30 पद और एजुकेशन में 5 पद पर भर्ती विज्ञापन जारी किया है।

Rajasthan High Court Recruitment 2022 Qualification Details:

साइंस स्ट्रीम से 12 वीं पास । ( पीसीएम में 70 फीसदी मार्क्स और इंग्लिश में 50 फीसदी मार्क्स होना जरूरी ) JEE Main 2021 का स्कोर होना जरूरी ।

उम्मीदवारों को सुझाव है कि वे पात्रता, शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, वेतनमान तथा अन्य विवरणों की विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर देखें.

Rajasthan High Court Recruitment 2022 Selection Process:

जेईई मेन रैंक के आधार पर उम्मीदवारों को एसएसबी इंटरव्यू के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा । एसएसबी इंटरव्यू में प्रदर्शन के आधार पर मेरिट बनेगी । ऊपर दी गई भर्ती के अलावा इंडियन नेवी ने एक और भर्ती निकाली है । एग्जीक्यूटिव आईटी ब्रांच एसएससी ऑफिसर एंट्री स्कीम का नोटिफिकेशन जारी किया गया है । इसके लिए बीटेक / बीई / एमटेक की योग्यता मांगी गई है ।

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now

Leave a Comment

Join WhatsAppJoin Telegram